इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले उमेश यादव फिट, शार्दुल ठाकुर जगह हो सकते हैं शामिल

आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया में कुछ बदलाव हुआ है. जानकारी के मुताबिक उमेश यादव की टीम में बापसी कर सकते हैं और वो शार्दुल ठाकुर की जगह ले सकते हैं.

उमेश यादव ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे इसलिए उन्हें इंग्लैंड खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच में शामिल नहीं किआ गया था. अभी वो चोट से उभर चुके हैं और उन्हें भारतीय तेज गेंदबाजी के ग्रुप में शामिल होने के लिए उनका फिटनेस टेस्ट होगा। अगर वो इस टेस्ट में पास हो जाते हैं तो उन्हें टीम में शामिल किआ जा सकता है. और यहाँ शार्दुल ठाकुर समेत शबाज नदीम और अभिमन्यु ईश्वरन को विजय हज़ारे ट्रॉफी के लिए रिलीज़ किआ गया है.

दूसरे टेस्ट के दौरान सुबमन गिल भी चोटिल हो गए थे. माना जा रहा है की वो तीसरे टेस्ट से पहले फिट हो जायेंगे। अगर वो फिट नहीं वो पाते तो उनके जगह मयंक अग्रवाल या फिर विकेट-कीपर बैट्समैन केएल राहुल को टीम में शामिल किआ जा सकता है.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दृश्टिकोण से देखा जाए तो अहमदाबाद में खेले जाने वाला तीसरा टेस्ट दोनों टीमों के लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण होने वाला है. फाइनल में न्यू ज़ीलैण्ड खिलाफ खेलने के लिए भारत को बस एक जीत जरुरी है और इंग्लंड को फाइनल में खेलने के लिए आखिरी दो मैच जितना पड़ेगा।

दूसरे टेस्ट मैच में बुमराह नहीं खेल पाए थे उनके जगह मुहम्मद सिराज को टीम शामिल किआ गया था. अहमदाबाद बुमराह और अक्सर पटेल का होम ग्राउंड है. इसलिए सबको इन दोनों खिलाड़िओं से अच्छे प्रदर्शन का उम्मीद है.

Similar Articles

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

43 − 34 =

Most Popular

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले उमेश यादव फिट, शार्दुल ठाकुर जगह हो सकते हैं शामिल

आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया में कुछ बदलाव हुआ है. जानकारी के मुताबिक उमेश यादव की टीम में बापसी कर सकते...

SBI ने दिआ नए साल का तौफा, अब लोन लेने पर होगा प्रोसेसिंग फीस माफ और ब्याज दरों में भीं हुआ कटौती

नए साल के मौके पर SBI ने अपने ग्राहकों के लिए खुस्खबरी लेकर आई है। हाल ही में भारत के सबसे बड़ी पब्लिक सेक्टर बैंक...